iQOO Pad Air Specification: बजट फ्रेंडली दामों में लॉन्च हुआ दमदार बैटरी वाला टैबलेट, जाने स्पेसिफिकेशन

iQOO Pad Air Specification: iQOO ने अपनी शानदार टैबलेट कलेक्शन में एक और दमदार टैबलेट को लॉन्च कर दिया है बता दें कि इस टैब को iQOO ने अभी चीनी बाजार में लांच किया है। हालांकि इसके भारत में लॉन्च होने के विषय में अभी कंपनी ने किसी प्रकार का कोई सत्यापन नहीं किया है। इस टैब में कंपनी ने एक से एक शानदार फीचर शामिल किए है। जिसके विषय में हम आगे ववस्तार से चर्चा करेंगे।

iQOO Pad Air टैबलेट को आप आधिकारिक वेबसाइट से आर्डर कर सकते हेही है एवं ऑफलाइन स्टोर से भी आप इसे प्री आर्डर कर सकते है। इस लेख में हम आपको iQOO Pad Air Specification के साथ सभी फीचर व कीमत आदि के विषय में विस्तार से बतयएंगे।

iQOO Pad Air Specification

iQOO Pad Air Specification
iQOO Pad Air Specification
iQOO Pad Air Specification
Model NameiQOO Pad Air
Display11.5 इंच LCD Display
Refresh Rate144Hz
Brightness500 Nits
Rear Camera 8 MP
Front Camera5 MP
Battery 8500mAh
Charger44 W
OSAndroid 13
RAM 8GB, 12GB
Storage128GB, 256GB, 512GB
Price29,916 Rs.
iQOO Pad Air Specification

iQOO Pad Air Camera

iQOO Pad Air टैबलेट आपको 8 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है जो 1080p पर वीडियो रिकॉर्ड कर सकता है। इस टैबलेट में आपको 5 मेगापिक्सल का फ्रंट सेल्फी कैमरा दिया गया है। इस टैबलेट में iQOO पेंसिल और कीबोर्ड जैसी एसेसरीज दी जा रही है।

iQOO Pad Air Display

iQOO Pad Air में 11.5 इंच की LCD डिस्प्ले दी गई है। जिसका रेजोल्यूशन 2800*1840 पिक्सल है। यह 144 Hz रिफ्रेश रेट के साथ दिया जा रहा है। इसी के साथ 500 Nits तक ब्राइटनेस जेनेरेट करता है। इस टैबलेट में SnapDragon 870 प्रोसेसर चिपसेट देखने को मिलता है। यदि हम इस टैबलेट के कनेक्टिविटी ऑप्शन के विषय में बात करें तो, इसमें वाई-फाई, ब्लूटूथ 5.2, एनएफसी और यस 3.2 Zen 1 शामिल है।

iQOO Pad Air Battery

iQOO Pad Air टैबलेट 8500mAh की पावरफुल बैटरी सपोर्ट के साथ दी गई है। दी तथा इसी के साथ 44W का पावरफुल चार्जर सपोर्ट इसमें दिया गया है। इस टैबलेट में आपको सुपर लीनियर कार्ड स्पीकर सिस्टम प्राप्त होता है। यह टैबलेट Android 13 पर आधारित है तथा Origin OS तीन पर चलता है

इस टैबलेट में आपको 8GB RAM के साथ 128 GB, 256 GB, 512 GB इंटरनल स्टोरेज तक प्राप्त होता है। इस स्मार्टफोन को आप इसकी आधारित वेबसाइट से आर्डर कर सकते हैं एवं ऑफलाइन स्टोर पर जाकर भी इसे प्री ऑर्डर कर सकते हैं।

iQOO Pad Air Price

iQOO Pad Air टैबलेट के प्राइस रेट पर नजर डाले तो, 8GB RAM +128 GB Storage वेरिएंट की कीमत 20,633 है। वहीं इसके 8GB RAM +256GB Storage वेरिएंट की कीमत 22,993 है एवं 12GB RAM+ 256GB Storage की कीमत 22,999 है। यह टैबलेट तीन कलर वेरिएंट में चीन में पेश किया गया। जिसमें क्रिस्टल, लेन टिंग और ग्रे कलर शामिल है।

iQOO Pad Air Specification

तो यह रही iQOO Pad Air Specification व उसके Price से जुड़ी कुछ महत्वपूर्ण जानकारी। हम उम्मीद करते हैं, यह जानकारी आपको पसंद आई होगी। इस जानकारी को अपने दोस्तों के साथ साझा करें। iQOO Pad Air Specification से जुड़ी अन्य जानकारी पाने के लिए हमें कमेंट करें।

Also Read

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top