Best Budget Earbuds Under 1000: चुने सबसे अच्छी क्वालिटी की Earbuds बजट फ्रेंडली दामों में

Best Budget Earbuds Under 1000: आज के समय में Earbuds लोगों के बीच काफी लोकप्रिय और मशहूर हो गई है। इयरबड्स का मानो एक ट्रेंड दौर आया है। यह ट्रेन इतना आगे बढ़ गया है कि सभी व्यक्तियों के कानों में आज इयरबड्स दिखाई देने लगी हैं। ऐसे में इंडिया की कंपनियां भी इयरबड्स की मैन्युफैक्चरिंग पर विशेष ध्यान दे रही है। जिसमें से वोट वोल्ट और फायर बोल्ट जैसी कंपनियों ने एक से एक बढ़कर अपने शानदार प्रोडक्ट को मार्केट में लॉन्च किया है। यह प्रोडक्ट बहुत ही आसानी से ऑनलाइन व ऑफलाइन प्राप्त हो जाते हैं।

इन कंपनियों के ढेरों ऑप्शन में से Best Budget Earbuds Under 1000 की कुछ बेहतरीन प्रोडक्ट के विषय में इस लेख में आगे जानकारी दी गई है। यदि आप किसी ऐसे इयरबड्स की खोज में है, जो बेहतरीन क्वालिटी के साथ बजट फ्रेंडली हो, तो इस लेख में अंत तक बन रहे।

Best Budget Earbuds Under 1000

EarbusdsRs.
Noise Buds Vs104 Bluetooth999 Rs.
Boult Audio Z40999 Rs.
boAt Airdopes Atom 81 TWS899 Rs
PTron Bassbuds Duo698 Rs.
Fireboltt Fire Pods Vega 811 TWS999 Rs.
Best Budget Earbuds Under 1000

Noise Buds Vs104 Bluetooth

Best Budget Earbuds Under 1000
Noise Buds Vs104 Bluetooth

नॉइस की यह Earbuds 30 घंटे का प्लेटाइम के साथ पावरफुल संगीत क्वालिटी प्रदान करती है। इस Earbuds के केवल 10 मिनट के चार्ज में 150 मिनट तक के प्लेटाइम का आनंद ले सकते हैं। एशिया वर्ल्ड में 13 मिमी स्पीकर ड्राइव के माध्यम से हर बात सही धोनी का आनंद कर सकते हैं।

इस Earbuds का उपयोग कर आप गेम खेलने में भी कर सकते हैं। यह आपके बेहतरीन गेमिंग अनुभव प्रदान करता है। इसी के साथ इस Earbuds में आपको टच कंट्रोल और वॉइस असिस्टेंट जैसे फीचर प्राप्त होते हैं यानी आप इसे अपने अनुसार नियंत्रित कर सकते हैं। यह एअरबड्स आपको 999 रूपये की कीमत में ऑफ़लाइन व ऑनलाइन आसानी से प्राप्त कर सकते है।

Boult Audio Z40

Best Budget Earbuds Under 1000
Boult Audio Z40

Boult Audio Z40 Earbuds में आपको 60 घंटे का प्लेटाइम प्राप्त होता है। इस Earbuds के चार्ज में आप इसे 100 मिनट तक उपयोग कर सकते हैं। चार्जिंग के लिए इसमें टाइप सी पोर्ट केबल दी जाती है। जो इसकी फास्ट चार्जिंग को संभव बनाती है। इसमें आपको बहुत ही क्लियर साउंड के साथ ध्वनि क्वालिटी प्राप्त होती है।

इसमें आपकी कॉल क्रिस्टल हो जाती है जिससे आप किसी भी तरह के शोर में आसानी से कॉल सुन सकते हैं यह है Earbuds आपको ऑफलाइन व ऑनलाइन केवल 999 रुपए में प्राप्त होती है।

boAt Airdopes Atom 81 TWS

Best Budget Earbuds Under 1000
boAt Airdopes Atom 81 TWS

यह Earbuds आपको 50 घंटे का तगड़ा प्लेटाइम प्रदान करता है। खरीदने की तरीख से 1 साल तक की गारंटी आपको यहां प्राप्त होती है। यह earbuds आपको तीन कलर ऑप्शन में प्राप्त होता है Black, purl White, Aero Blue इस एअरबड्स में आपको क्लियर Voice Call जैसे फीचर के साथ बेहतरीन गेमिंग अनुभव प्रदान करती है।

इसी के साथ इसमें सुपर लो लेटेंसी (50ms), ASAP चार्ज 5 मिनिट चार्ज में 60 मिनिट प्ले टाइम ही फीचर शामिल है। इस एअरबड्स को आप केवल 899 Rs. में ऑनलाइन व ऑफलाइन आसानी से खरीद सकते है।

PTron Bassbuds Duo

Best Budget Earbuds Under 1000
PTron Bassbuds Duo

इस एअरबड्स में आपको ट्रू वायरलेस ब्लूटूथ हेडफ़ोन (TWS) इमर्सिव स्टीरियो साउंड, डीप बेस, स्मार्ट टच कंट्रोल और चार्जिंग के साथ 32 घंटे का कुल प्लेटाइम प्राप्त होता है खरीद की तारीख से कुल 1 साल तक की वारंटी सुविधा इसमें दी जाती है। इस वजन में काफी लाइटवेट है।

इसी के साथ इसमें आपको टच कण्ट्रोल ड्यूल माइक, टाइप सी फ़ास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ प्राप्त होती है। यह एअरबड्स आपको 698 Rs. में ऑनलाइन व ऑफलाइन आसानी से प्राप्त हो जाती है।

Fireboltt Fire Pods Vega 811 TWS

Best Budget Earbuds Under 1000
Fireboltt Fire Pods Vega 811 TWS

यह एअरबड्स 10 मिमी फुल रेंज डायनेमिक ड्राइवर के साथ प्राप्त होती है। इसी के साथ यह सुपर सिंक तकनीक के साथ मनोरंजन अनुभव के लिए निर्दोष ऑडियो जेनेरेट करती है। इस एअरबडस से आपको काफी शोर में भी कॉल की ध्वनि साफ़ आएगी।

इसमें 40ms लो लेटेंसी गेमिंग मोड के साथ लैग-फ्री गेमिंग एक्शन आपको प्राप्त होता है। इसमें स्मार्ट ऐप के माध्यम से इसे अपने स्मार्टफोन से कनेक्ट कर कण्ट्रोल कर सकते है।

तो यह रही कुछ Best Budget Earbuds Under 1000 इन सभी इयरबड्स में आपको बेहतरीन क्वालिटी देखने को मिलेगी। यदि आप ₹1000 के अंदर किसी अच्छी एअरबड्स की तलाश में है तो यह ऑप्शन आपके लिए बेस्ट ऑप्शन हो सकते हैं।

हम उम्मीद करते हैं यह जानकारी आपको पसंद आई होगी, व आपके लिए सहायक रही होगी। Best Budget Earbuds Under 1000 से जुड़ी अन्य जानकारी पाने के लिए हमें कमेंट करें व इस लेख को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें।

Also Read

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top