Tata Avinya on Road Price जानिए 7 अलग अलग सिटी में इसकी संभावित ऑन-रोड कीमत!

Tata Avinya on Road Price: टाटा अविन्या, भारत की बहुप्रतीक्षित इलेक्ट्रिक SUV, अभी लॉन्च नहीं हुई है, इसलिए फिलहाल इसकी ऑन-रोड कीमत की आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है. लेकिन, अनुमान है कि इसकी एक्स-शोरूम कीमत 30 लाख रुपये से शुरू हो सकती है ऑन-रोड कीमत शहर के हिसाब से अलग-अलग होगी, क्योंकि अलग-अलग राज्यों में रोड टैक्स (लगभग 5-10%) और आरटीओ शुल्क (लगभग 2-3%) अलग-अलग होते हैं. इस लेख में, हम आपको दिल्ली, मुंबई, बेंगलुरु, हैदराबाद, कोलकाता, लखनऊ और पटना जैसे प्रमुख शहरों में टाटा अविन्या की अनुमानित ऑन-रोड कीमतों का अंदाजा लगाने में मदद करेंगे।

Tata Avinya on Road Price Banglore

टाटा अविन्या अभी एक कॉन्सेप्ट कार है और भारत में इसकी लॉन्च तिथि फरवरी 2025 के आसपास होने की उम्मीद है. चूंकि इसकी कीमत का आधिकारिक ऐलान नहीं हुआ है, इसलिए ऑन-रोड प्राइस की जानकारी भी फिलहाल उपलब्ध नहीं है. लेकिन, अनुमानों के अनुसार इसकी एक्स-शोरूम कीमत 35 लाख रुपये से 40 लाख रुपये के बीच हो सकती है. ऑन-रोड कीमत में रोड टैक्स, रजिस्ट्रेशन फीस और इंश्योरेंस जैसी लागतें जुड़ने के बाद ये बेंगलोर में 45 लाख रुपये से अधिक हो सकती है. यह सिर्फ अनुमान है और वास्तविक कीमतें लॉन्च के समय ही सामने आएंगी।

Tata Avinya on Road Price
Tata Avinya on Road Price Weels

Tata Avinya on Road Price Hyderabad

रिपोर्ट्स के अनुसार, इसकी एक्स-शोरूम कीमत 30 लाख रुपये से 60 लाख रुपये के बीच हो सकती है. ऑन-रोड कीमत में रोड टैक्स, आरटीओ शुल्क और बीमा आदि खर्च जुड़ने के बाद ये कीमत हैदराबाद में और ज्यादा हो सकती है. सही कीमत के लिए हमें कंपनी के आधिकारिक ऐलान का इंतजार करना होगा।

Tata Avinya on Road Price Delhi

अनुमानों के अनुसार, इसकी शुरुआती कीमत 30 लाख रुपये से अधिक हो सकती है. ऑन-रोड कीमत में एक्स-शोरूम कीमत के अलावा रोड टैक्स, रजिस्ट्रेशन चार्ज और बीमा जैसी लागतें शामिल होती हैं, जो आपके शहर के अनुसार अलग-अलग हो सकती हैं. टाटा आधिकारिक कीमत की घोषणा करते समय ही ऑन-रोड कीमत का अंदाजा लगाया जा सकेगा।

Tata Avinya on Road Price
Tata Avinya on Road Price Golden color Side View

Tata Avinya on Road Price Mumbai

मगर, अनुमान है कि इसकी शुरुआती एक्स-शोरूम कीमत 30 लाख रुपये से ज्यादा हो सकती है. ऑन-रोड कीमत में रोड टैक्स, रजिस्ट्रेशन चार्ज और बीमा जैसी चीजें जुड़ने के बाद ये कीमत मुंबई जैसे शहर में और भी ज्यादा हो सकती है. अंदाजा लगाया जा सकता है कि मुंबई में टाटा अविन्या की ऑन-रोड कीमत 35 लाख रुपये से ऊपर जा सकती है।

Tata Avinya on Road Price Patna

टाटा अविन्या अभी एक कॉन्सेप्ट कार है और जनवरी 2025 तक लॉन्च होने की उम्मीद है. इसकी ऑन-रोड कीमत की अभी आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है, लेकिन अनुमान है कि इसकी शुरुआती दिल्ली ex-showroom कीमत 30 लाख रुपये से अधिक हो सकती है. ऑन-रोड कीमत में रोड टैक्स, रजिस्ट्रेशन शुल्क और बीमा जैसी लागतें जुड़ने के बाद पटना में टाटा अविन्या की कीमत 35 लाख रुपये से 40 लाख रुपये के बीच हो सकती है. यह सिर्फ अनुमान है और वास्तविक कीमत लॉन्च के समय ही पता चलेगी।

Tata Avinya on Road Price
Tata Avinya on Road Price Silver color side view

Tata Avinya on Road Price Lucknow

अंदाजा लगाया जा रहा है कि इसे 2025 के अंत तक लॉन्च किया जा सकता है और इसकी कीमत 25-30 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) के बीच हो सकती है. ऑन-रोड कीमत में रोड टैक्स, बीमा और अन्य सरकारी शुल्क शामिल होते हैं, जो शहर के अनुसार अलग-अलग होते हैं लखनऊ की स्पेसिफिक जानकारी के लिए, टाटा की आधिकारिक वेबसाइट या डीलरशिप से 2025 के अंत में संपर्क करना सही रहेगा।

Tata Avinya on Road Price Kolkata

इस इलेक्ट्रिक SUV को जनवरी 2025 में लॉन्च करने की उम्मीद है. हालांकि, अनुमानों के अनुसार इसकी शुरुआती कीमत 30 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) से ज़्यादा हो सकती है. कोलकाता में ऑन-रोड कीमत इसमें रोड टैक्स, आरटीओ शुल्क और बीमा जैसी लागत जुड़ने के बाद एक्स-शोरूम कीमत से 1.5 से 2 लाख रुपये ज्यादा हो सकती है. आधिकारिक आंकड़ों के लिए जनवरी 2025 तक इंतज़ार करना होगा

Read More:-

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top