Om Bheem Bush Movie Release Date: जानिए सब कुछ, मुस्कान से भरपूर Om Bheem Bush की कहानी!

Om Bheem Bush Movie Release Date: ओम भीम बुश मूवी एक कॉमेडी, हॉरर और ड्रामा फिल्म है, जिसे श्री हर्षा कोनूघंटी के द्वारा डायरेक्ट किया गया है। इस मूवी को सुनील बालूसु ने प्रोड्यूस किया है, हर्ष कनगंटी ने इस फिल्म का ऑफिशल टीजर 26 फरवरी, 2024  लॉन्च किया है। इस मूवी का टाइटल है- Om Bheem Bush – No Logic Only Magic अगर आप भी एक मजेदार कॉमेडी फिल्म का वेट कर रहे थे तो इसे अपने लिस्ट में जोड़ सकते हैं क्योंकि इस मूवी में सिर्फ और सिर्फ कॉमेडी मिलेगा। 

Om Bheem Bush Movie Release Date
Om Bheem Bush Movie Release Date

Om Bheem Bush movie Release date: स्वागत करते हैं आपको इस प्यार ब्लॉग Om Bheem Bush movie Release date में जहां पर मैं आपको बताने वाला हूं कि ओम भीम बुस का रिलीज डेट कब है और इस मूवी में कौन से कलाकार कम कर रहे हैं। मैं इस आर्टिकल में इस मूवी की पूरी डिटेल्स दी है। हम आपको बता दें कि इस मूवी का रिलीज डेट मार्च 22, 2024 है। यह डेट यूवी क्रिएशंस के ऑफिशल यूट्यूब चैनल पर मिल जाएगा।

Om Bheem Bush Movie Actors and Crew

इस फिल्म में काफी अच्छे कलाकार कम कर रहे हैं जैसे की श्री विष्णु, प्रियदर्शी, राहुल राम कृष्ण, प्रीति मुकुंदन, ऐसा खान,श्रीकांत लिगर औरआदित्य मेनन। इस फिल्म में तीन साइंटिस्ट है जिनका रोल निभाया है- श्री विष्णु, राहुल रामकृष्ण और प्रियदर्शी । हम आपको बता दे की इस फिल्म फिल्म के डायरेक्टर हर्ष कानू घंटी ने पहले भी अच्छे-अच्छे फिल्में दीये है उसमें से एक है हुशारु, जिसने काफी अच्छा कमाई किया था।

Star Cast
Priyadarshi Pulikonda
Sree Vishnu
Rahul Ramakrishna
Srikanth Iyengar
Racha Ravi
Om Bheem Bush Movie Release Date
Om Bheem Bush Movie Release Date

अगर हम इस फिल्म का crew के बारे में बात करें तो Sunny MR ने इस फिल्म में म्यूजिक दिया है। ओम भीम बुश का प्रोडक्शन हाउस और मार्केटिंग यूवी क्रिएशंस ने संभाला है और इस फिल्म के एडिटर विजयवर्धन कपूरी है।

RolePerson
DirectorSree Harsha Konuganti
ProducersV Celluloid – Sunil Balusu
ActorsSree Vishnu, Priyadarshi, Rahul Ramakrishna, Preity Mukundhan, Ayesha Khan, Srikanth Iyengar, Aditya Menon, Racha Ravi
DOPRaj Thota
Music DirectorSunny MR
Production DesignerSrikanth Ramisetty
EditorVijay Vardhan Kavuri
Executive ProducerJagadish Talasila
PROVamsi Shekar
MarketingFirst Show
BannerV Celluloid
Om Bheem Bush movie Release date

Om Bheem Bush Movie Story

इस फिल्म में तीन साइंटिस्ट है जिनके सर एक्सपेरिमेंट फेल हो जाता है वह जिस काम को भी करते हैं तो उसमें उन्हें असफलता ही मिलता है फिर वह डिसाइड करते हैं कि तीनों खजाना खोजना जाएंगे। परंतु वहां जाने पर उन्हें भूत पिशाच मिलता है। उसके बाद वे लोग भुत पकड़ने के लिए एक भूतिया महल मे जाते है। 

ओम भीम बुश 24 मार्च 2024 को तेलुगू भाषा में वर्ल्डवाइड रिलीज होगा। इस फिल्म का बजट 5 करोड़ है जिसमें से 90% पैसा प्रोड्यूस करने में खर्च हो गया है और मार्केटिंग के लिए 10% किया गया है, इस फिल्म के प्रोड्यूसर सुनील बालूसू ने बताया कि यह फिल्म वर्ल्डवाइड के सभी सिनेमाघरो में रिलीज होगा। अगर आपको यह आर्टिकल Om Bheem Bush movie Release date पसंद आया तो अपने दोस्तों और परिवार में जरूर शेयर करें और ऐसे ही और मजेदार मूवीस के बारे में जानने के लिए हमारे होम पेज पर जरूर आए।

Om Bheem Bush Movie Release Date

हमने इस आर्टिकल में ‘Om Bheem Bush Movie Release Date’ की सभी जानकारी आपके साथ साझा की है, जैसा कि मैंने आपको बताया था कि ‘Om Bheem Bush’ की रिलीज डेट 22 मार्च 2024 को सिनेमा घरों में होगी। हम उम्मीद करते हैं कि इस आर्टिकल में दी गई सभी जानकारी सही है और आपको समझ में आई होगी।

अगर आपने इस आर्टिकल के अंतिम चरण तक पहुंच गए हैं, तो कृपया इसे Like, Share और Comment करें और अपने दोस्तों को भी बताएं। ऐसे ही बेहतरीन न्यूज़ को सबसे पहले जानने के लिए newsfordaily.com से जुड़े रहें।

Read Also: Bheema Kannada Movie Release Date: एक्शन और थ्रिल्ल का आगाज़!

Read Also: Shaitaan is Remake of Which Movie: Shaitaan 2024 किस फिल्म का रीमेक है जाने पूरी डिटेल्स !

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top