Top 4 Upcoming Movies of Kiara Advani 2024: टॉप 4 आने वाली मूवीज में जानिए इस बॉलीवुड कलाकार की चमकती तस्वीरें!

Top 4 Upcoming Movies of Kiara Advani in 2024: कियारा आडवाणी बॉलीवुड कलाकार हैं जिन्होंने अपने करियर में ढेर सारी अच्छी फिल्में दी हैं, जैसे कि “एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी” (2016), “लास्ट स्टोरी” (2018), “कबीर सिंह”, “गुड न्यूज़”, “भूल भुलैया 2”, “शेरशाह”, इत्यादि। कियारा आडवाणी ने अपना करियर 2014 से शुरू किया था। उनकी प्रसिद्धि का कारण है “एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी”, जो 2016 में रिलीज हुआ था। मैं आपको बता दूं कि “एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी” ने एक बड़ा ब्लॉकबस्टर मूवी साबित हुआ था। उन्होंने 2023 में सिद्धार्थ मल्होत्रा से शादी की थी।

Top 4 Upcoming Movies of Kiara Advani in 2024
Top 4 Upcoming Movies of Kiara Advani in 2024

आपका स्वागत है, इस आर्टिकल में हम बात करेंगे Top 4 Upcoming Movies of Kiara Advani in 2024, जिसमें मैं आपको कियारा आडवाणी की 2024 में रिलीज होने वाली मूवीज के नाम बताऊंगा। अगर आप भी कियारा आडवाणी के फैन हैं और उनकी मूवी का इंतज़ार कर रहे हैं, तो इस आर्टिकल को पूरा अंत तक ज़रूर पढ़ें। और मैं इस आर्टिकल में यह भी बताऊंगा कि उनकी मूवीज 2024 में कब रिलीज होने वाली हैं।

Game Changer

कियारा आडवाणी की पहली फिल्म है जो 2024 सबसे पहले आने वाली है। फिल्म का रिलीज डेट सितंबर 2024 है। इस फिल्म में बड़े-बड़े एक्टर काम कर रहे हैं जैसे कि रामचरण, कियारा आडवाणी, अंजलि, एसजे सूर्य, और नवीन चंद्र। इस फिल्म को तेलुगु भाषा में शंकर ने लिखा और डायरेक्ट किया है। इस फिल्म को बनाने में कुल लागत 175 करोड़ लगी है जिसे दिल राजू और सुरेश ने प्रोड्यूस किया है।

Top 4 Upcoming Movies of Kiara Advani in 2024
Top 4 Upcoming Movies of Kiara Advani in 2024

यह फिल्म एक एक्शन, ड्रामा और थ्रिलर मूवी है जिसे RC 15 भी नाम दिया गया है। इसकी प्रोडक्शन कंपनी श्री वेंकटेश्वरा क्रिएशन ने इस फिल्म का डिस्ट्रीब्यूशन भी संभाला है। यदि आप इस फिल्म को देखना चाहते हैं तो सितंबर के महीने में सिनेमाघर में जाकर देख सकते हैं। इस फिल्म का एनाउंसमेंट जल्दी होने वाला है।

War 2

यह मूवी कियारा आडवाणी का सबसे ब्लॉकबस्टर फिल्म हो सकती है क्योंकि इस फिल्म में भारत के सबसे बड़े कलाकार काम कर रहे हैं। इस फिल्म में रितिक रोशन, NTR राव जूनियर, आडवाणी, जॉन अब्राहम, साबिर अहलूवालिया और प्रदुम काम कर रहे हैं। इस फिल्म का डायरेक्टर अयान मुखर्जी है जिन्होंने भारत में कई ब्लॉकबस्टर मूवीज दी हैं। यह एक एक्शन फिल्म है जो वार 1 पर आधारित है। इस फिल्म में वॉर 1 की स्टोरी को आगे बढ़ाया जाएगा।

Top 4 Upcoming Movies of Kiara Advani in 2024
Top 4 Upcoming Movies of Kiara Advani in 2024

War 2 का रिलीज डेट 14 अगस्त 2025 है जो की पांच भाषाओं में रिलीज किया जाएगा। इस फिल्म का प्रोडक्शन कंपनी यश राज फिल्म है जिन्होंने अभी तक हजारों अच्छे फिल्मों को प्रोड्यूस किया है। इसे सिनेमाघर में 3D आईमैक्स में रिलीज किया जाएगा। अगर आप भी इस फिल्म को देखना चाहते हैं तो 14 अगस्त को हिंदी, तेलुगू, तमिल, मलयालम, और कन्नड़ भाषा में देख सकते हैं।

Don 3

यह फिल्म फरहान अख्तर के द्वारा लिखा और डायरेक्ट किया गया है। इस फिल्म में कियारा आडवाणी और रणवीर सिंह काम करेंगे। यह एक एक्शन थ्रिलर फिल्म है। फरहान अख्तर ने सबसे पहले “डॉन 123” तीनों फिल्मों का स्टोरी एक साथ मिलना चाहते थे, परंतु शाहरुख खान ने इस फिल्म में आने से मना कर दिया इसलिए इस आईडिया को पीछे करना पड़ा। यह फिल्म रणवीर सिंह के लिए कन्वैक्स साबित हो सकती है।

Top 4 Upcoming Movies of Kiara Advani in 2024
Top 4 Upcoming Movies of Kiara Advani in 2024

Mr Lele

यह कॉमेडी फिल्म है जिसे शशांक खेतान ने लिखा और डायरेक्ट किया है। “मिस्टर ले ले” में ढेर सारे भारत के बड़े कलाकार काम कर रहे हैं। भूमि पेडणेकर, कियारा आडवाणी, विकी कौशल, वरुण धवन, और अभिषेक मुखर्जी जैसे भारत के टॉप कलाकार इस फिल्म में देखेंगे। इस फिल्म का स्टोरीलाइन इस तरह की है कि एक मराठी NRI क्लब में घूमता है और वह ऐसा क्या करता है कि उसे जेल जाना पड़ता है। यह 2024 का सबसे बड़ा कॉमेडी फिल्म साबित हो सकता है।

Top 4 Upcoming Movies of Kiara Advani in 2024
Top 4 Upcoming Movies of Kiara Advani in 2024

इस आर्टिकल में हमने “Top 4 Upcoming Movies of Kiara Advani 2024” के संबंधित सभी जानकारी को आपके साथ साझा किया है। हम उम्मीद करते हैं कि इस आर्टिकल में बताई गई सभी जानकारियाँ सही हैं और आपको समझ में भी आई होगी।

Read Also: Om Bheem Bush Movie Release Date: जानिए सब कुछ, मुस्कान से भरपूर Om Bheem Bush की कहानी!

Read Also: Bheema Kannada Movie Release Date: एक्शन और थ्रिल्ल का आगाज़!

Read Also: Shaitaan is Remake of Which Movie: Shaitaan 2024 किस फिल्म का रीमेक है जाने पूरी डिटेल्स !

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top