Moto Edge 50 Fusion Smartphone Leaked Specifications: Edge 50 Fusion की लांच होने से पहले स्पेसिफिकेशन हो गई लिक!

Moto Edge 50 Fusion Smartphone Leaked Specifications: हम आपको जानकारी के लिए बता दें कि मोटो की तरफ से एक नया स्मार्टफोन लॉन्च किये जाने का अनाउंसमेंट किया गया था जिसको ऐसा एक्सपेक्ट किया जा रहा है कि अप्रैल तक लॉन्च कर दिया जाएगा जिसका कुछ फीचर्स और स्पेसिफिकेशन ऑफिशियल तरीके से लीक हो गया है।

Moto Edge 50 Fusion Smartphone Leaked Specifications
Moto Edge 50 Fusion Smartphone Leaked Specifications

तो आपका स्वागत है मेरे इस मजेदार आर्टिकल में। मैं आज आपको Moto Edge 50 Fusion Smartphone Leaked Specifications आर्टिकल में इस स्मार्टफोन के बारे में पूरी डिटेल से बताने वाला हूं कि कब तक इस स्मार्टफोन को लांच किया जाएगा, क्या फीचर्स, कितने प्राइस, और भी बाकी डीटेल्स इस स्मार्टफोन में होने वाले हैं।

Moto Edge 50 Fusion Smartphone Leaked Specifications

रिपोर्ट के अनुसार ऐसा बताया जा रहा है कि मोटोरोला की यह Motorola Edge 50 Fusion स्मार्टफोन Motorola Edge 30 Fusion के बेसिस पर बनाया जा रहा है, जो कि ऐसा हो सकता है कि देखने में भी ज्यादा चेंज नहीं आए। हम आपको जानकारी के लिए बता दें कि स्मार्टफोन में Ballad Blue (vegan leather), Peacock Pink, and Tidal Teal कलर ऑप्शन देखने को मिल सकता है और स्पेसिफिकेशन के तौर पर 6.7 इंच का अमोलेड डिस्पले जो की गोरिल्ला ग्लास 5 प्रोटेक्शन के साथ आएगा।

इसके अलावा, इस स्मार्टफोन में एक मजेदार गेमिंग प्रोसेसर का उपयोग किया गया है जो कि Qualcomm Snapdragon 6 Gen 1 SoC होने की उम्मीद किया जा रहा है। इसमें कई तरह के रैम ऑप्शन भी मिल सकते हैं, जिसमें आपको दो अलग-अलग स्टोरेज कॉन्फ़िगरेशन भी देखने को मिलेगा, जिसमें पहले 256 जीबी स्टोरेज के साथ आएगा, 128GB स्टोरेज के साथ, और 512 जीबी स्टोरेज के साथ आने की उम्मीद है।

Moto Edge 50 Fusion Smartphone Leaked Specifications

इसमें बेहतरीन कैमरा परफॉर्मेंस मिलने वाली है, जिसमें आपके पीछे की तरफ तीन मजेदार डिजाइन वाला 50-50 मेगापिक्सल का कैमरा देखने को मिल सकता है, जिसमें आगे की तरफ 32 मेगापिक्सल का कैमरा की उम्मीद की जा रही है जो कि बेहतरीन परफॉर्मेंस देगा। इस स्मार्टफोन में आपको IP68 रेटिंग देखने को मिल सकती है, जो कि धूल मिट्टी से प्रोटेक्शन देती है।

बैटरी के तौर पर इसमें ऐसा एक्सपेक्ट किया जा रहा है कि 5000 mAh से ऊपर की मिलेगी जिसको चार्ज करने के लिए 68 वाट का फास्ट चार्जर देखने को मिल सकता है जो कि आधे घंटे से काम में भी 80% प्लस चार्ज करने की क्षमता रखता है।

Moto Edge 50 Fusion Smartphone Leaked Price in India

स्मार्टफोन की प्राइसिंग की बात करें तो यदि आप सबसे लो बजट वाला 8GB रैम और 128 जीबी स्टोरेज के साथ खरीदते हैं तो यह स्मार्टफोन आपको अराउंड ₹35000 में पढ़ सकता है। इसमें बाकी ज्यादा स्टोरेज और रैम वाली स्मार्टफोंस वेरिएंट्स को बात की जाए तो आपको उनमें ₹2000 का फर्क देखने को मिल सकता है।


Latest Posts:

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top