Top 5 Ajay Devgan Upcoming Movie 2024-2025: अजय देवगन का नया चेहरा

Ajay Devgan Upcoming Movie: अजय देवगन ने लगातार दो-तीन सालों से कई ब्लॉकबस्टर मूवीज़ दी हैं और आगे भी कई ब्लॉकबस्टर मूवीज़ देंगे। 2024-25 में अजय देवगन ने कई फिल्में साइन की हैं। ‘शैतान’, ‘मैदान’, ‘सिंघम अगेन’, ‘रेड 2’, ‘दृश्यम 3’ इनमें से 2024 में आने वाली हैं। अजय देवगन ने इस साल भी कई अच्छी मूवीज़ दी हैं जैसे कि ‘दृश्यम 2’, ‘भोला’, ‘थैंक गॉड’, ‘RRR’ और ‘रनवे 34’ इत्यादि। मैं आपको बता दूं कि अजय देवगन ज्यादातर इन मूवीज़ को खुद ही प्रोड्यूस और डायरेक्ट करते हैं।

आपका स्वागत है, आज हम लोग बात करेंगे Ajay Devgan Upcoming Movie के बारे में, जिसमें मैं आपको यह बताने वाला हूं कि अजय देवगन ने किस मूवी में रोल किया है जो 2024 में आने वाली है। और मैं यह भी बताऊंगा कि इनमें से कौन सी मूवी रीमेक है फिर भी ब्लॉकबस्टर होंगी। अजय देवगन को रीमेक किंग भी कहा जाता है। अगर आप भी अजय देवगन के फैन हैं तो नीचे दी गई मूवी को जरूर देखें।

Shaitaan

शैतान एक हॉरर और थ्रिलर फिल्म है जिसे विकास बहल ने डायरेक्ट किया है और कृष्ण देव याग्निक के द्वारा लिखा गया है। इस फिल्म में अजय देवगन एक बाप का रोल करने वाले हैं जिसे एक जादूगर ने कैद कर लिया है और उसे जादूगर का किरदार माधवन करने वाले हैं। इस फिल्म में भारत के बड़े कलाकार काम कर रहे हैं जैसे कि अजय देवगन, आर माधवन, जानकी बॉडी वाला, ज्योतिका और मनोज आनंद।

इस फिल्म को बनाने के लिए कुल लागत 100 करोड़ रुपए लगा है। यह फिल्म 8 मार्च 2024 को हिंदी में रिलीज होगी। 2024 की सबसे अधिक एंटिसिपेटेड फिल्म शैतान बन चुकी है। यदि आप भी इस फिल्म को देखना चाहते हैं तो 8 मार्च को किसी भी सिनेमाघर में देख सकते हैं।

Maidaan

यह फिल्म भारतीय फुटबॉल के कोच मैनेजर सैयद अब्दुल रहीम पर आधारित है, जिन्हें भारतीय फुटबॉल का आर्किटेक्ट भी कहा जाता है। इस फिल्म में दिखाया जाएगा कि कैसे इतिहास में सैयद अब्दुल ने भारतीय फुटबॉल को इस ऊंचाई तक पहुंचाया। इस फिल्म में भारत के बड़े कलाकार काम कर रहे हैं जैसे कि अजय देवगन, प्रियामणि, गजराज राव और सुनील यादव।

इस फिल्म को अमित रविंद्र नाथ शर्मा ने डायरेक्ट किया है और आकाश चावला ने लिखा है। क्योंकि यह एक ड्रामा, इतिहास, और बायोग्राफी फिल्म है, जिसमें इतिहास को दिखाया जाएगा। इस फिल्म की रिलीज़ डेट 10 अप्रैल 2024 है।

Aur Mein Kahan Dum Tha

यह एक ड्रामा और रोमांस फिल्म है जिसे नीरज पांडे ने लिखा और डायरेक्ट किया है। इस फिल्म में बॉलीवुड के कई अच्छे कलाकार काम कर रहे हैं जैसे कि अजय देवगन, तब्बू, जिम शेरगिल, और साइ मांजरेकर। यह फिल्म एक लव स्टोरी का जीता जागता परिचय कराएगी, जो 2002 से 2023 के बीच में हुआ है। इस फिल्म की रिलीज़ डेट 26 अप्रैल 2024 है।

Raid 2

यह फिल्म ‘रेड 1’ पर आधारित है, जिसमें कुछ लोग सीबीआई ऑफिसर बनकर करप्ट लोगों के घर चोरी करते हैं। इस फिल्म को राजकुमार गुप्ता ने निर्देशित किया है, और इस फिल्म में अजय देवगन ने पिछली फिल्म की तरह विलेन बनेंगे, परंतु इस फिल्म को डिजिटल एंगल से दिखाया जाएगा। जिसमें मनी हिस्ट की तरह सेन होगा। इस फिल्म में अजय देवगन, रितेश देशमुख, वाणी कपूर, विक्रम प्रताप, माधवेंद्र झा, और सुशील दहिया काम क

Singham Again

यह एक एक्शन-ड्रामा फिल्म है जिसे रोहित शेट्टी ने डायरेक्ट किया है। इस फिल्म में भी पुलिस क्राइम की कहानी होगी। ‘सिंघम अगेन’ में अजय देवगन, करीना कपूर, दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह, अक्षय कुमार, टाइगर श्रॉफ, जैकी श्रॉफ, अर्जुन कपूर, और अर्जुन द्विवेदी जैसे बॉलीवुड के सुपरस्टारों ने रोल किए हैं। इस फिल्म का रिलीज़ डेट 15 अगस्त 2024 है। यह फिल्म 2024 का सबसे बड़ा फिल्म प्रोजेक्ट होने वाला है, जिसका बजट 250 करोड़ रुपए है।

Read Also: Top 4 Upcoming Movies of Kiara Advani 2024: टॉप 4 आने वाली मूवीज में जानिए इस बॉलीवुड कलाकार की चमकती तस्वीरें!

Read Also: Om Bheem Bush Movie Release Date: जानिए सब कुछ, मुस्कान से भरपूर Om Bheem Bush की कहानी!

Read Also: Shaitaan is Remake of Which Movie: Shaitaan 2024 किस फिल्म का रीमेक है जाने पूरी डिटेल्स !

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top