Woman Slaped Man in Vadodara Viral Video: चौंकाने वाली घटना, महिला ने पुरुष को थप्पड़ मारा!

Woman Slaped Man in Vadodara Viral Video: एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक लड़की एक आदमी को बार-बार थप्पड़ और पर से मार रही है, और साथ में ही गंदी-गंदी और अभद्र वाक्य का प्रयोग कर रही है। साथ में है आदमी के स्कूटर पर पत्थर से हमला कर रही है। यह घटना वडोदरा, गुजरात की है। इस वीडियो में काफी भीड़ भी है, परंतु कोई आदमी का मदद नहीं कर रहा है।

आपका स्वागत है, इस आर्टिकल में आज हम लोग बात करेंगे Woman Slapped Man in Vadodara Viral Video के बारे में, जिसमें मैं बताऊंगा कि इस वीडियो में जो लड़की है, वह इस आदमी को क्यों मार रही है और इस आदमी ने ऐसा क्या किया कि लड़की को करने पर मजबूर हो गई। और साथ में ही मैं आपको यह भी बताऊंगा कि इसमें किसी गलती है। इसलिए अंत तक पढ़ें। मैं आपको बता दूं कि इस आदमी का नाम इलियास युसूफ भाई मेमन है।

Woman Slaped Man in Vadodara Viral Video

क्या था मामला? Woman Slaped Man in Vadodara Viral Video

घटना से पहले युसूफ भाई को 28 फरवरी 2024 को अपने जॉब्स निकाल दिए गए थे, वह 3 साल से एक कपड़े की दुकान में काम करते थे जो की मंगल बाजार में था। जॉब से निकाले जाने के बाद युसूफ भाई जाकर रेलवे स्टेशन पर बैठ जाते हैं, और जब वह घर जाने के लिए पार्किंग में अपना बाइक लेने जाते हैं तो वहां एक लड़की उनका बाइक पर बैठी हुई थी जब वह हटाने के लिए बोलते हैं तो वह लड़की मन कर देती है और बोलती है कि मैं यही बैठेगी।

युसूफ भाई उस लड़की से बोलते हैं कि मैं अपना बाइक लेकर जाऊंगा तो वह लड़की बोलती है कि मुझे भी इस बाइक के साथ लेकर चलो। जब वह मना कर देते हैं तो लड़की को गुस्सा आ जाता है और वह गुस्सा से आग-बबूला हो जाती है। और फिर वह पर से युसूफ भाई का पेट पर मरती है और यीशु भाई का गाल पर अपने नाखून से हमला कर देती है। साथ में ही लड़की धमकी भी देती है कि मैं तुम्हारे बाइक को पत्थर से मार कर तोड़ दूंगी। 

उसके बाद लड़की भीड़ को भगा देती है। युसूफ भाई इस घटना को थाना में दर्ज नहीं करते हैं। पर फिर अगले दिन वह सैंयाजीगंज थाना में उसे लड़की के खिलाफ कंप्लेंट डाल देते हैं। और सैयाजीगंज पुलिस थाना ने कंप्लेंट रजिस्टर कर लिया है। और पुलिस ने उसे लड़की को गिरफ्तार कर लिया है।

Saiyaganj Thana Action on Woman Slaped Man in Vadodara Viral Video

लड़की के द्वारा ऐसी हरकत करने के कारण जनता के बीच में उसे लड़की के खिलाफ आक्रोश बढ़ गया है। और साथ में ही लोग यह बातें कर रहे हैं कि कोई लड़की ऐसा कैसे कर सकती है। सैंयाजीगंज थाना ने 1 मार्च 2024 को घटना को रिपोर्ट कर लिया है। और साथ में ही सैंयाजीगंज थाना ने उसे लड़कियों गिरफ्तार करके उसके खिलाफ कार्यवाही शुरू करदी है।

हमने इस आर्टिकल में  अभी तक जो भी बताया है वह सभी बातें FIR मे बताया गया है। अभी कुछ दिनों में ऐसा देखा जा रहा है कि जनता का लड़कियों के तरफ लिंग वृत्ति सोच में बदलाव आया है और अब लड़कियों का भी उतना ही इज्जत मिल रहा है जितना लड़कों का मिलता है। अभी तक उसे लड़की का कोई भी स्टेटमेंट नहीं आया है इसलिए एकतरफा बातें भी बोली जा रही है।

Woman Statement

अभी तक उस लड़की का कोई भी स्टेटमेंट ना आने के कारण हम यह नहीं बता सकते कि जो भी FIR में लिखा गया है वह बिल्कुल सही ही है। अगर आप उस लड़की का भी स्टेटमेंट जानना चाहते हैं तो हमारे होम पेज पर जाकर, उस लड़की का स्टेटमेंट पढ़ सकते हैं।

हमने इस आर्टिकल में ‘Woman Slapped Man in Vadodara Viral Video’ के संबंधित सभी जानकारी को आपके साथ साझा किया है। हम उम्मीद करते हैं कि इस आर्टिकल में दी गई सभी जानकारी सही है और आपको समझ में भी आया होगा। अगर आपने इस आर्टिकल के अंतिम चरण तक पहुंच गए हैं, तो कृपया इसे Like, Share और Comment करें और अपने दोस्तों को भी बताएं। ऐसे ही बेहतरीन न्यूज़ को सबसे पहले जानने के लिए newsfordaily.com से जुड़े रहें।

Read Also: ED Arrested Sheikh Shahjahan Viral Video: उलझी राजनीति की कहानी!

Read Also: WhatsApp Search by Date Feature: व्हाट्सएप पर आया आज तक का सबसे जबरदस्त फीचर, जाने डिटेल्स

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top