ED Arrested Sheikh Shahjahan Viral Video: उलझी राजनीति की कहानी!

ED Arrested Sheikh Shahjahan Viral Video: ट्विटर पर तेजी से एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें तृणमूल कांग्रेस के नेता सेख शाहजहां गिरफ्तार हो रहे हैं और वह 10 दिनों के लिए पुलिस के स्टडी में रहेंगे। इस वीडियो में सेख शाहजहां अपने हाथों को हिलाते हुए इस तरह जा रहे हैं कि वह किसी पार्टी फंक्शन में हैं। इसी बात पर विपक्षी नेता इस वीडियो को शेयर करते हुए दिख रहे हैं। वह ऐसा लग रहा है कि वह क्रिमिनल नहीं बल्कि विप गेस्ट हैं।

ED Arrested Sheikh Shahjahan Viral Video

वीडियो को शेयर करते हुए बीजेपी के नेता शहजाद पूनावाला ने लिखा कि यह क्रिमिनल ममता बनर्जी का पुलिस के द्वारा बचाया जा रहा है। उन्होंने आगे यह भी लिखा कि एक क्रिमिनल को अतिथि की तरह क्यों व्यवहार किया जा रहा है। आज मैं इस आर्टिकल में बताऊंगा कि वह किस लिए जेल गए हैं और इसमें अलग-अलग नेताओं की क्या राय है।

Amit Malviya Reaction-ED Arrested Sheikh Shahjahan Viral Video

बीजेपी के आईटी सेल के चीफ अमित मालवीय ने कहा कि ममता बनर्जी, शाहजहां को ED और CBI के वकीलों से बचा रही हैं। हम आपको बता दें कि शाहजहां को जेल जाने का कारण ED के कर्मचारियों को हमला करने के कारण अरेस्ट किया गया है। शाहजहां के घर ED इसलिए गया था क्योंकि उन पर कैसे हैं कि उन्होंने संदेशखली में ज़मीन हथियाना का प्रयास किया था।

शाहजहां के अरेस्ट होने में समय लगने के कारण तृणमूल कांग्रेस सरकार को बहुत ही बदनामी हो रही है, हम आपको बता दें कि कोलकाता हाई कोर्ट ने सीबीआई और ED को अरेस्ट करने के लिए परमिशन दे दिया था। परंतु पश्चिम बंगाल पुलिस ने बहुत समय लगा दिया। बीजेपी के सांसद और स्पोर्ट्स पर्सन सुधांशु त्रिवेदी ने शाहजहां का बॉडी लैंग्वेज पर सवाल उठाया, और पुलिस से पूछा कि एक क्रिमिनल को इस तरह का हरकत कैसे करने दिया।

CBI Action-ED Arrested Sheikh Shahjahan Viral Video

बीजेपी ने ममता बनर्जी पर आरोप लगाते हुए यह बोला कि यह अरेस्ट सिर्फ सीबीआई से बचने के लिए है ताकि वह दोबारा ऐसे गलत काम कर सके। हम आपको बता दें कि कोलकाता हाई कोर्ट के जजमेंट के तुरंत बाद ही सीबीआई से पहले वेस्ट बंगाल पुलिस ने शाहजहां को अरेस्ट कर लिया। इससे अब सीबीआई कस्टडी में नहीं ले सकता, जब तक कि वेस्ट बंगाल पुलिस शाहजहां को छोड़ना दे।

Aligation on Sheikh Shahjahan

हम आपको बता दें कि उन पर संदेशखली में सिर्फ ज़मीन हथियाना का ही नहीं बल्कि सेक्सुअल एसॉल्ट का भी कैसे लगा है। अरेस्ट के कुछ समय बाद ही शेख शाहजहां को तृणमूल कांग्रेस पार्टी से सस्पेंड कर दिया गया है। तृणमूल कांग्रेस पार्टी ने शेख शाहजहां को 6 साल के लिए सस्पेंड किया है।

वेस्ट बंगाल पुलिस ने मंत्र 10 दिन के लिए सेक्स शाहजहां को कस्टडी में लिया है, अगर इसका पीरियड बढ़ाना होगा तो उन्हें कोर्ट से आर्डर लेना पड़ेगा। संदेशखली में 5 जनवरी को ED पर उनके सपोर्टर ने हमला किया था उसके 55 दिन बाद 28 फरवरी को अरेस्ट किया गया। 

About-Sheikh Shahjahan

शेख शाहजहां ने अपना करियर का शुरुआत एक मजदूर की तरह किया था, आगे चलकर उन्होंने संदेशखली में मछली पालन को संभालने लगा। धीरे-धीरे वह पॉलिटिक्स में भी घुस गया। इंडिया टीवी न्यूज़ के अनुसार उन पर करोड़ों रुपए का धांधली करने का कैसे लग चुका है ऐसा उन्होंने राशन बांटने में किया था।

हमने इस आर्टिकल में ED Arrested Sheikh Shahjahan Viral Video से संबंधित सभी जानकारी को साझा किया हैं। हम उम्मीद करते हैं कि इस लेख में दी गई सभी जानकारी सही है और आपको समझ में भी आया होगा। अगर आपने इस आर्टिकल के अंतिम चरण तक पहुंच गए हैं, तो कृपया इसे Like, Share और Comment करें और अपने दोस्तों को भी बताएं। ऐसे ही बेहतरीन न्यूज़ को सबसे पहले जानने के लिए newsfordaily.com से जुड़े रहें।

Read Also:

Om Bheem Bush Movie Release Date: जानिए सब कुछ, मुस्कान से भरपूर Om Bheem Bush की कहानी!

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top