Xiaomi Electric Car Expected to Launch on March 28 in China

Xiaomi Electric Car Expected to Launch on March 28 in China: Xiaomi ने एक लग्जरी गाड़ी का डिजाइन किया है, जिसका लॉन्च मार्च के महीने में होने का ऐलान किया गया है। हम आपको बता दें कि यह गाड़ी बहुत ही सुंदर और छोटी मॉड्यूल वाली होगी, जो कि Xiaomi की पहली इलेक्ट्रिक व्हीकल कार होगी। रिपोर्ट के अनुसार, Xiaomi ने इस गाड़ी का नाम Xiaomi SU7 रखा है।

Xiaomi Electric Car Expected to Launch on March 28 in China
Xiaomi Electric Car Expected to Launch on March 28 in China

तो आपका स्वागत है मेरे इस Xiaomi Electric Car Expected to Launch on March 28 in China मजेदार आर्टिकल में। मैं आज आपको Xiaomi के तरफ से लॉन्च किया गया Xiaomi SU7 इलेक्ट्रिक कार की पूरी डिटेल बताने वाला हूं। हम आपको बताएंगे कि यह गाड़ी कब लांच होगी, कितनी एक्सपेक्टेड प्राइस हो सकती है, और क्या-क्या फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस होंगे।

Xiaomi Electric Car Expected to Launch on March 28 in China

हम आपको जानकारी के लिए बता दें कि Xiaomi की यह पहली इलेक्ट्रिक कार अभी फिलहाल कंपनी चीन में ही लॉन्च कर रही है, जो कि रिपोर्ट के अनुसार 19 मार्च 2024 को लांच होने वाली है। CEO Lei Jun ने बताया है कि इस गाड़ी में बहुत ही स्मार्ट टेक्नोलॉजी का प्रयोग किया गया है, जो इस कार को यूनिक और मजेदार बनाता है। हम आपको बता दें कि इस कार का डिजाइन टेस्ला और पोर्श की बनाई गई है।

शाओमी ने एक्स 7 को अपने प्रोप्राइटरी Hyper OS से लैस किया है, जो इसे इलेक्ट्रिक कार मार्केट में एक अद्वितीय विकल्प बनाता है। इस नई कार का डिजाइन टेस्ला और पोर्श के एक संयोजन के रूप में माना जा रहा है, जिससे यह व्यक्तिगत करण के नजरिए से एक आकर्षक विकल्प बन गई है।

Feature/SpecificationDetails
Motor220kW rear-wheel drive motor
RangeClaimed range exceeding 1200 kilometers
Motor SpecificationsE-motor HyperEngine V8s, maximum motor speed of 27,200 rpm, 425kW output, 635Nm torque
Acceleration (0-100kmph)5.3 seconds
Autonomous Driving CapabilitiesAdaptive BEV Technology, Road-Mapping Foundational Model, Super-Res Occupancy Network Technology
HardwareLiDAR, eleven high-definition cameras, three millimetre-wave radars, twelve ultrasonic radars
ChipsTwo NVIDIA Orin high-performance chips
Interior Display16.1-inch 3K central console, 7.1-inch rotating dashboard, 56-inch HUD (heads-up display)
Passenger ConvenienceTwo mountable tablets for back seats
Xiaomi Electric Car Expected to Launch on March 28 in China

शाओमी ने 2021 में इलेक्ट्रिक कार मार्केट में प्रवेश की घोषणा की थी, जो उसकी उत्साहित कर रही अग्रसरता को दिखाती है। अब, इस मार्च महीने में, एक्स 7 का वितरण शुरू होगा और इसका आधिकारिक लॉन्च इवेंट 28 मार्च को है।

एक्स 7 का वितरण इस महीने शुरू होगा और इसका आधिकारिक लॉन्च इवेंट 28 मार्च को है। यह कार उन उपभोक्ताओं को लक्ष्यित करती है जो स्मार्ट प्रौद्योगिकी और विशेष फीचर्स के साथ उच्च दक्षता और प्रदर्शन की खोज में हैं।

हमारे इस Xiaomi Electric Car Expected to Launch on March 28 in China आर्टिकल पेज पर आने के लिए आपका धन्यवाद! कृपया इस पेज को अपने दोस्त रिलेटिव्स और वैसे लोगों के पास शेयर करें जो इलेक्ट्रिक गाड़ियां पसंद करते हैं और ऐसे ही मजेदार आर्टिकल्स हमेशा पढ़ने के लिए हमारे वेबसाइट का होम पेज नोटिफिकेशन को ऑन कर लेता की हमारा ताज़ा खबर आज तक सबसे पहले पहुंचता रहे।

Xiaomi Electric Car Expected to Launch on March 28 in China

Latest Posts:

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top